Tue. May 24th, 2022

खंडवा में प्रेमी जोड़ा कर्नाटक एक्सप्रेस के सामने कूदा, दोनों के चीथड़े उड़ गए

खंडवा। दिल्ली-मुंबई रूट पर दौड़ रही कर्नाटक एक्सप्रेस के सामने कूदकर एक प्रेमी जोड़े ने जान दे दी। मामला, मध्यप्रदेश के खंडवा का है, युवक-युवती की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। इंजन के सामने कूदे युवक की बॉडी ट्रेन से लटक गई। उसके पैर ट्रेन के पहियों में आ गए। ऐसे में पत्थरों की आवाज आने पर ड्राइवर ने करीब 4 किलोमीटर दूर जाकर ट्रेन रोकी। वहीं, युवती का सिर इंजन से चिपका मिला।

कर्नाटक एक्सप्रेस खंडवा जंक्शन से सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर रवाना हुई। यहां से करीब 20 किमी दूर 11.30 बजे सातफाटा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर घटना का पता चला। प्रत्यक्षदर्शी सोनू लालवानी के मुताबिक- वह खंडवा से बुरहानपुर के लिए सफर कर रहे थे। इंजन से सटी पहली बोगी में वह सवार थे। सातफाटा स्टेशन से करीब 4 किमी पहले से पटरियों पर पत्थर टकराने की आवाज रही थी। ट्रेन हादसे की आशंका हुई तो ड्राइवर ने सातफाटा स्टेशन पर ट्रेन रोक दी। नीचे उतरकर देखा तो इंजन पर एक युवक का शव लटका हुआ था।

उसके दोनों पैर पर ट्रेन के पहियों में आ गए थे। इसके कारण पत्थर लग रहे थे। ड्राइवर का कहना था कि उसे यह अंदाजा यह है कि युवक के साथ एक युवती डोंगरगांव स्टेशन के आगे मोड़ पर इंजन के सामने कूदे थे। इंजन में युवती के सिर के बाल और मस्तिष्क चिपके हुए थे, जिससे यह पुष्टि हुई कि युवक और युवती ने एक साथ खुदकुशी की है।

जीआरपी टीम रवाना
खंडवा जीआरपी थाना प्रभारी बबीता कठेरिया का कहना है कि, उन्हें एक युवक के शव मिलने की सूचना सातफाटा स्टेशन मास्टर ने दी है। मौके पर जीआरपी टीम को रवाना कर दिया गया है। शव बिखरे हुए बताए जा रहे है। इनकी पहचान कर पाना मुश्किल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *