Sun. Sep 25th, 2022

MP : कलेक्टर के पास युवक का आवेदन, मैं बेरोजगार, रोजगार न मिलने पर… मैं भी करूंगा अपराध

छतरपुर। एमपी के छतरपुर जिले में एक युवक ने जिला कलेक्ट्रेट में एक अजीबोगरीब आवेदन दिया है। आवेदन के बाद से अधिकारी हैरान और परेशान हैं। युवक बेरोजगार है और कलेक्टर को आवेदन लिख आपराधिक घटनाओं के लिए अनुमति मांगी है।

दरअसल, लवकुश नगर क्षेत्र के अटकोहा में रहने वाले एक बेरोजगार युवक मन हर्ष गोस्वामी ने जिला कलेक्ट्रेट में पहुंच कर अजीबोगरीब आवेदन दिया है। युवक ने अपने आवेदन में लिखा कि वह एक बेरोजगार और रोजगार की तलाश में है। अगर मुझे रोजगार नही मिलता तो मैं भी लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दूंगा, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

आवेदन देकर मांगी स्वीकृति
युवक ने आवेदन देकर सरकार से अपराध करने की अनुमति मांगी है। युवक ने आवेदन में लिखा कि वह एक बेरोजगार है। कक्षा दसवीं के बाद उसने आईटीआई इस उम्मीद से की थी कि उसे नौकरी मिलेगी। लेकिन बेरोजगारी इतनी ज्यादा है कि वह जैसे कई युवा बेरोजगार घूम रहे हैं, जिसकी वजह से लगातार चोरी डकैती हत्या एवं रेप जैसी घटनाएं हो रही है और अगर उसे भी नौकरी नहीं मिली तो वह भी यही करेगा और उसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

शिकायत शाखा ने लगाई सील
युवक ने पहले तो अपना आवेदन जिला कलेक्ट्रेट में एडीएम पद प्रभारी बी बी गंगेले को दिया। उसके बाद शिकायत शाखा में पहुंचकर बकायदा उस आवेदन की रिसीविंग भी ली। इस मामले में सबसे बड़ी और सोचने वाली बात यह है कि शिकायत शाखा में जब युवक आवेदन देने गया तो किसी ने उसका आवेदन नहीं पढ़ा और न ही किसी ने यह जानने की कोशिश की कि उसने इस तरह का आवेदन क्यों लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.