Tue. Oct 4th, 2022

MP : गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए 6 दोस्तों ने लूटा पेट्रोल पंप

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय से 55 किलोमीटर दूर कसरावद थाना क्षेत्र के धर्मपुरी के बोरावां स्थित इंडियन पेट्रोल पंप को लूटने वालों का पर्दाफाश हो गया है। एमपी पुलिस ने लाठी-डंडों और पत्थरों से पेट्रोल पंप पर धावा बोलने वाले 6 बदमाशों को दबोच लिया है। दस दिन बाद पकड़ में आये इन बदमाशों से पूछताछ में गर्लफ्रेंड का चौंकाने वाला कनेक्शन भी सामने आया है।
पुलिस के अनुसार छह दोस्तों ने गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने और खर्च के रुपए जुटाने के लिए पेट्रोल पंप को लूटा था। पेट्रोल पंप पर डकैती डालने वाले इन आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचने के साथ ही इनसे दो बाइक, पांच मोबाइल और नकदी भी जब्त की गई है। इनमें से दो साइंस ग्रेजुएट हैं।
डकैती का खुलासा करते हुए एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान का कहना है 2 और 3 अक्टूबर की दरमियानी रात धर्मपुरी बोरावा स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात हुई थी। वहां अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लाठी-डंडों और पत्थर से हमला कर पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारी विजय और राजा नायक पर हमला कर मोबाइल नगदी लूट लिए थे। जांच के बाद इसमें 6 लोग पाए गए। इसके चलते मामले को डकैती में दर्ज किया गया। डकैती को ट्रेस करने के लिए टीम गठित की गई और साइबर सेल की मदद से आरोपियों के हुलिये है और सारे शारीरिक साक्ष्य के आधार पर जिले एवं बड़वानी जिले के आदतन अपराधियों से पूछताछ की गई पूछताछ में आरोपियों से लूटा गया मोबाइल और लूटे फोन बरामद किए गए।
आरोपियों से पूछताछ पर पता चला सभी आपस में दोस्त होकर कसरावद में एकत्रित हुए और बालकवाड़ा की तरफ जाना बताया गया। मूलठान में मुखबिर से सूचना मिली कि मूलठान क्षेत्र में एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है और मोबाइल बेचने का प्रयास कर रहा है। इस पर पुलिस ने घेराव कर सुनील पिता मेथु जमरे तीरगांव को पकड़ा। इसके पास रियलमी का मोबाइल फोन मिला। मोबाइल के संबंध में पूछताछ की गई तो वह बता नहीं पाया। उसके उससे कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी दिनेश पिता मोहन धारवे, संजय पिता बंसीलाल, महेश पिता दगड़ु, रितेश पिता देवी सिंह मुकाती, सचिन उर्फ़ नाना पिता मोहन सिंह को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से दो मोटरसाइकिल, नगदी और दो मोबाइल और एक तीसरे आरोपी सुनील से भी एक मोबाइल बरामद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.