Mon. Oct 3rd, 2022

MP : गैंगरेप का दर्द सहती रही दलित महिला, आतंक इतना की 7 दिनों बाद सुनाई आपबीती

होशंगाबाद . खरगोन, नरसिंहपुर, पन्ना तो अब होशंगाबाद में दलित पीड़िता की व्यथा सामने आई. यहां एक हफ्ते पहले, 7 दबंगों ने एक विवाहित दलित महिला के साथ गैंगरेप किया. दबंगों के आतंक से पीड़िता इतना डर गई थी कि 7 दिनों तक दर्द सहने के बाद अपने परिजनों को दर्द बयां कर सकी.
होशंगाबाद के पिपरिया थाना क्षेत्र के पुनोर ग्राम से सामने आया ये मामला प्रदेश में महिला सुरक्षा की स्थिति को दर्शाता है. कुछ दिनों पहले प्रदेश में दबंगों ने इसी तरह एक दलित पीड़िता को गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया था. और अब 7 दबंगों ने मिलकर विवाहित के साथ गैंगरेप किया, 7 दिनों बाद जब पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए 3 को गिरफ्तार कर लिया. गैंगरेप के 4 आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है.
प्रदेश में बढ़ते महिला गैंगरेप के विरोध में प्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें गैरजिम्मेदार बता दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि भोपाल, रीवा में घिनौनी वारदात हो रही है, लेकिन शिवराज की सत्ता हवस ने प्रदेश की बेटियों को फिर से असुरक्षित कर दिया है. उन्होंने पूछा कि बेटियों की ये चीख शवराज को कब सुनाई देगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published.