Mon. Oct 3rd, 2022

MP : बीजेपी में घबराहट क्यों ? गरीब और आइटम का मुद्दा फुस्स, अब कोरोना वैक्सीन के भरोसे

भोपाल. मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी खेमे में भारी घबराहट है. इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि
बीजेपी अब कोरोना वैक्सीन मुफ्त में देने की घोषणा के दम पर जीतने के सपने देख रही है. बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है. बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने विधानसभा स्तर पर अलग-अलग यह संकल्प पत्र जारी किए हैं. बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन का वायदा किया है. प्रदेश के लिए हमारे संकल्प शीर्षक के तहत किए गए इस वायदे में लिखा गया है कि प्रदेश सरकार कोरोना की विषम परिस्थितियों का मुकाबला कर रही है और वह यह वादा करती है कि प्रदेश की जनता को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई जाएगी.
इसके अलावा संकल्प पत्र में स्थानीय मुद्दों को लेकर अलग से एक कॉलम बनाया गया है जिसमें स्थानीय विकास के मुद्दों को लिखा गया है. संकल्प पत्र में किसानों के लिए सरकार की ओर से उठाए गए कदमों और योजनाओं का जिक्र भी किया गया है.

कांग्रेस ने उठाए सवाल
संकल्प पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन का वायदा किए जाने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है कांग्रेस का आरोप है कि अभी वैक्सीन आई भी नहीं है और बीजेपी उसे बांटने की बात कर रही है. कांग्रेस के आरोपों के मुताबिक बीजेपी कोरोना जैसी बीमारी का भी राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही है आपको बता दें कि बीजेपी के संकल्प पत्र से पहले कांग्रेस उपचुनाव के लिए अपना वचन पत्र जारी कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.