Tue. Oct 4th, 2022

MP : सिंधिया समर्थक मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी का एक और वीडियो वायरल, बोलीं- पार्टी जाये भाड़ में

भोपाल। सिंधिया समर्थक मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान ‘पार्टी जाये भाड़ में’ बयान दे रही हैं। इस बयान पर विपक्ष ने उन्हें निशाने पर लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कांग्रेस के साथ गद्दारी करने वालों के भाजपा को लेकर बोल? ये तो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के लोग हैं। इन्हें किसी भी पार्टी से कोई लेना देना नहीं, ये तो सिर्फ़ अपने सीईओ के साथ हैं।

उधर, कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली इमरती देवी ने अब उन्हें लेकर बेहद विवादित बयान दिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कमलनाथ को लुच्चा, लफंगा और शराबी कह रही हैं।
पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा अशोभनीय शब्द कहने के बाद इमरती देवी के साथ-साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कई भाजपा नेता कमलनाथ पर भड़ास निकाल चुके हैं। इसके बाद अब डबरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने एक सभा को संबोधित करते हुए राजनीतिक मर्यादा की हदें पार कर दी और कहा कि कमलनाथ शराबी कबाड़ी की तरह बन गए हैं। जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी-कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है। ऐसे ही लुच्चा, लफंगा अब कमलनाथ भी बन गए हैं।

इमरती देवी शुक्रवार को डबरा में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में जनता को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- ‘मेरे ससुर के सामने, सास ननंद, देवरानी जेठानी, बेटों के सामने कमल नाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.