Mon. Oct 3rd, 2022

MP : सूदखोरी के मामले में 20 दिन से फरार भाजपा मंडल अध्यक्ष, फरार आरोपियों पर 5-5 हजार इनाम

उज्जैन . फोटोग्राफर नीलेश शेल्के निवासी अभिषेकनगर की आत्महत्या के मामले में 20 दिन से फरार भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत पांच आरोपियों पर एसपी मनोज कुमार सिंह ने 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया। सूदखोरों ने एक लाख रुपए के लिए फोटोग्राफर को इतना प्रताड़ित किया कि उसका मकान तक बिकवाने पर आमदा हो गए थे।

फोटोग्राफर शेल्के ने 23 सितंबर को सुसाइड नोट लिखकर धरमबड़ला के समीप जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद पुलिस ने मंडल अध्यक्ष दिग्विजय निवासी प्रेमछाया मार्ग, रणदीप मक्कड़ निवासी तिरूपति हाइट्स, अतुल गेहलोत निवासी रामीनगर, विजय पटेल महूवाला निवासी इंदौर व समीर फाइनेंस के संचालक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था। उक्त मामले में घटना के बाद से फरार चल रहे पांचों आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया। एसपी मनोजसिंह ने बताया कि इसके अलावा ठेकेदार शुभम खंडेलवाल की आत्महत्या के मामले में भी फरार उपयंत्री नरेश जैन व संजय खुजनेरी पर इनाम राशि 3 हजार से बढ़ाकर 5 हजार रुपए कर दी गई है।

एसपी ने सोमवार को सभी सीएसपी व थाना प्रभारियों की कंट्रोल रूम पर बैठक की व निर्देश दिए कि सूदखोरी मामले में कार्रवाई करे। जो इस तरह के कृत्य में लिप्त है उनकी सूची तैयार करें ताकि सख्त कार्रवाई की जा सके। इधर दुर्गा कॉलोनी निवासी संजय गुप्ता ने एसपी से शिकायत की है कि सूरज नगर निवासी राकेश नाहटा उसे प्रताड़ित कर रहा है। उससे जो लेन-देन किया था, वह वर्ष 2018 में ही पूरा हो चुका है। इसके बाद भी वह दबाव बनाए जा रहा है। कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.