Mon. Oct 3rd, 2022

MP : हाथ की नस काटकर वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, बोली- मेरी मौत का जिम्मेदार प्रशासन है

भोपाल। एकता नगर में कांग्रेस नेता ईश्वर सिंह चौहान के ममेरे भाई तरुण राजपूत की हत्या से नाराज बेटी किरण ने एक बार फिर गोविंदपुरा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। किरण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और अपना सुसाइड नोट पोस्ट करते हुए हाथ की नस काट ली। कहा कि अंधा और बहरा प्रशासन सुनने को तैयार नहीं है। मेरी मौत का जिम्मेदार प्रशासन है। किरण ने पुलिस पर आरोपियों को संरक्षण देने और जानबूझकर गलत एफआईआर लिखने के आरोप भी लगाए हैं।
डीआईजी इरशाद वली ने भी सोशल मीडिया के जरिए ही अपना जवाब दिया। लिखा कि युवती को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और अफसरों के संज्ञान में बात लाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पिछले केस में युवती की रिपोर्ट पर थाना गोविंदपुरा पुलिस कुल 12 लोगों पर केस दर्ज कर सभी आरोपियों जेल भेज चुकी है। इस मामले में चालान भी पेश किया जा चुका है।
किरण ने एएसआई अरविंद सिंह कौरव पर एफआईआर में महिला को बचाने का आरोप लगाया है। उसने कहा कि तत्कालीन विवेचना अधिकारी एसआई आरएन चौहान ने तथ्यों में हेरफेर कर गलत चार्जशीट पेश की। पुलिस ने गुंडों का साथ देकर हमारे केस को बिगाड़ दिया। हम सीएम के घर के बाहर खड़े होते हैं तो पुलिस वाले धक्का देकर भगा देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.