Sat. Oct 23rd, 2021

MP : तालिबान भी शर्मा जाए …. सागर में प्रेमी को जिंदा जलाया, प्रेमिका 50% झुलसी

सागर। सागर जिले के नरयावली में युवक और युवती आग से झुलसे मिले। सूचना के बाद दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई जबकि युवती भी 50% झुलस गई है। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक के परिवार ने युवती के परिजन पर जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि सेमरा लेहरिया निवासी 25 साल का राहुल यादव गुरुवार देर रात गांव में ही रहने वाली युवती से मिलने उसके घर पहुंचा था। रात करीब डेढ़ बजे राहुल के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो देखा कि राहुल झुलसा पड़ा था। साथ में उसकी प्रेमिका भी थी। इसके बाद परिजन ने डायल-100 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को BMC में एडमिट कराया, जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई।

परिवार का इकलौता बेटा था राहुल
चाचा प्रकाश यादव ने बताया कि राहुल परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी तीन बहनें है। पिता का निधन हो चुका है। परिवार का पालन-पोषण राहुल ही कर रहा था। वह सागर मंडी में फल की दुकान पर काम करता था। गुरुवार को गांव आया था। इसी दौरान रात में यह घटना हो गई। युवती के परिवार वालों ने राहुल को जिंदा जलाकर मारा है। वहीं युवती के बुआ के बेटे ने बताया कि राहुल ने घर आकर बहन और खुद को आग लगाई है।

इधर, घटनाक्रम की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा, गोपालगंज टीआई समेत पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची। एडिशनल एसपी ने बताया कि सेमरा लहरिया में युवक और युवती आग से झुलसी अवस्था में अस्पताल आए थे। युवक की मौत हो गई। युवक-युवती कैसे झुलसे इसकी जांच की जा रही है। वहीं परिवार वालों के बयानों के आधार पर भी मामले के हर बिंदु पर जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *