Mon. Oct 3rd, 2022

MP : वैक्सीनेशन में रिकॉर्ड बनाने के बाद शिवराज सरकार की फजीहत

भोपाल। राजधानी के जयप्रकाश अस्पताल के पास स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में बने वैक्सीनेशन सेंटर पर सोमवार को बाग सेवनिया निवासी 70 साल के बुजुर्ग बब्बन चौरड़िया की तबीयत बिगड़ गई थी। गश खाकर गिरने के कारण उन्हें सिर में गंभीर चोट आई है। इसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत स्थिर है। मंगलवार को एम्स में सिटी स्कैन हुई। इसमें ही सही स्थिति पता चलेगी।

बेटे प्रभाकर का कहना है कि पिता को खून की उल्टियां भी हुई है। बावजूद उनकी तबीयत जानने के लिए अफसरों ने कोई संपर्क नहीं किया, जबकि वैक्सीनेशन सेंटर में अव्यवस्थाओं के कारण ही उनकी तबीयत बिगड़ी थी।

सरस्वती शिशु मंदिर में सोमवार को कोवीशील्ड के 400 सेकेंड डोज लगाए गए, लेकिन दो घंटे में ही ऑनलाइन एवं ऑफलाइन स्लॉट बुक हो जाने के कारण यहां हंगामा हो गया था। बुजुर्ग बब्बन चौरड़िया भी वैक्सीन का सेकेंड डोज लगवाने आए थे और दो घंटे से लाइन में लगे थे। हंगामे के दौरान ही उनकी तबीयत भी बिगड़ गई थी और वे गश खाकर जमीन पर गिर गए थे। इससे उनके सिर में चोट आई थी। तत्काल उन्हें पहले जेपी अस्पताल और फिर एम्स ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.