Wed. Dec 7th, 2022

MP के 3 युवाओं के लिए मसीहा बने सोनू सूद

Share

रीवा। कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब भी दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। अब उन्होंने MP के तीन युवाओं के ऑर्गन ट्रांसप्लांट का खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली है। तीनों गरीब घर से है। सोनू ने 13 फरवरी को रीवा से तीनों को सूरत बुलवाकर वहां किरण हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। ऑर्गन ट्रांसप्लांट के बाद तीनों को नई जिंदगी मिल सकेगी।
अगस्त क्रांति मंच के संयोजक कुंजबिहारी ने बताया कि बिजलीकर्मी के जले हाथों, किसान के कटे हाथ और एक्सीडेंट में पैर खो चुके युवक का इलाज सूरत में हो रहा है। तीनों ने शासन-प्रशासन से मदद मांगी, पर किसी ने नहीं सुनी। युवाओं को इलाज मिल जाए तो एक बार फिर अपने घरों की जिम्मेदारी उठा सकेंगे। कुंज बिहारी ने सोनू सूद को ट्वीट कर इलाज के लिए मदद मांगी थी।

हादसे में खोया पैर
देवतालाब (रीवा) के प्रवीण तिवारी ने बताया कि 8 फरवरी 2021 को वह हादसे का शिकार हो गए थे। डॉक्टरों ने पैर काट दिया। मध्यप्रदेश में सही इलाज नहीं मिला तो एक साल से रायपुर एम्स में इलाज करा रहा था। अभी तक शासन से कोई मदद नहीं मिली। अब सूरत में पैर लगेगा।

थ्रेसर से कट गया था हाथ
नईगढ़ी (रीवा) के कमलाकर कुशवाहा ने कहा कि सालभर पहले थ्रेसर से हाथ कट गया था। सरपंच ने कुंज बिहारी तिवारी से संपर्क किया। फिर सोनू सूद तक हमारी बात पहुंचाई। उम्मीद है कि हाथ लगते ही हमारा जीवन सही हो जाएगा। हम फिर से उसी तरह कार्य करने लगेंगे।

बिजली लाइन पर काम करते हुए झुलसे दोनों हाथ
लौआ (रीवा) निवासी यदुवंश प्रसाद विश्वकर्मा का कहना है कि वह बिजली विभाग के आउटसोर्स कर्मचारी थे। लाइन पर काम करते समय हादसे का शिकार हो गए। जिससे दोनों हाथ झुलस गए। बिना हाथ घर चलाना मुश्किल हो रहा है। रीवा के जनप्रतिनिधियों में दूरदर्शिता की कमी है। नहीं तो दूसरे शहरों में न भटकना पड़ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.