Sat. Oct 23rd, 2021

प्रेमिका की नृशंस हत्या, युवती की शादी दूसरे युवक संग तय होने से प्रेमी  बना जल्लाद

तीन लोग गिरफ्तार, प्रेमी ने क्लिनिक पर मिलने बुलाया, कंपाउंडर दोस्त ने दिया बेहोशी का इंजेक्शन, फिर गला दबाकर मार डाला

अयोध्या। अयोध्या में 10 दिन पहले संदिग्ध हालात में 21 साल की युवती की मौत के मामले में गुरुवार को बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने युवती के प्रेमी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि युवती की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी। पहले प्रेमी ने युवती को मिलने एक क्लिनिक में बुलाया। वहां प्रेमी ने अपने कंपाउंडर दोस्त से बेहोशी का इंजेक्शन लगवाया। उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दुर्गा पूजा स्थल के पास फेंक दिया।

बताया जा रहा है कि युवती की शादी उड़ीसा में दूसरे युवक संग तय होने से प्रेमी नाराज था। इसके बाद उसने दोस्तों संग मिलकर हत्याकांड का खाका खींच डाला।

मामला कोतवाली रुदौली के मोहल्ला मलिकजादा के मालिक पुरवा का है। यहां की रहने वाली गायत्री लोधी (21) पुत्री शिवराज बहरैची 13 सितंबर की दोपहर लगभग 1 बजे घर से बैंक के लिए निकली थी। संदिग्ध परिस्थितियों में 14 सितंबर की देर शाम युवती का शव का स्थान मोहल्ला स्थित दुर्गा पूजा स्थल के पास पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिनाख्त कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, परिजनों का कहना था कि युवती बैंक जाने की बात कहकर घर से निकली थी। पुलिस से सूचना मिली कि गायत्री बेहोशी की हालत में मिली है। आनन-फानन में वे मौके पर पहुंचे तो बेटी मृत अवस्था में थी।

युवती की प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी हत्या

एसएसपी शैलेश पांडे के मुताबिक, छानबीन में प्रेम प्रसंग में युवती की गला दबाकर हत्या की बात सामने आई। आरोपी प्रेमी अनस समेत उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला कि युवती के प्रेमी ने ही अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की थी। बताया चला कि युवती की शादी उसके परिवार ने उड़ीसा के युवक से तय कर दी। इस बात से प्रेमी काफी नाराज था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि प्रेमी ने युवती को फोन करके एक क्लिनिक पर बुलाया। जहां युवती का प्रेमी अनस अपने साथी मोहम्मद हफीज और कंपाउंडर मुकेश यादव पहले से मौजूद थे। पहले कंपाउंडर मुकेश यादव ने युवती को बेहोशी का इंजेक्शन दिया। उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी के निशानदेही पर मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है, जो घटनास्थल से गायब था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *