Tue. May 24th, 2022

MP : लव स्टोरी में आया ट्विस्ट, किसी और की हो चुकी 9 साल पहले गुम विवाहिता

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ सामने आई है. यहां पति बरसों तक पत्नी की तलाश में भटकता रहा, वहीं पत्नी ने प्रेमी के साथ शादी रचा ली और दो बच्चों के साथ घर भी बसा लिया. बरसों बाद जब वह शहर वापस लौटी तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया. लेकिन पुलिस के लिये अब नई मुसीबत खड़ी हो गई है. क्योंकि, उसका पहला पति 2 साल से लापता है और पत्नी उसके पास जाने से भी इनकार कर रही है. इतने वर्षों में इस केस के 11 जांच अधिकारी बदल गए.
पुलिस के अनुसार ग्वालियर के हजीरा इलाके में रहने वाले टैक्सी ड्राइवर सुनील दुबे की पत्नी रानी अप्रैल 2012 को अचानक लापता हो गई थी. सुनील की शादी 2005 में हुई थी. शादी के 7 साल बाद तक कोई बच्चा नही हुआ था. इसके बाद सुनील ने हजीरा थाना में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस ने महिला की हर जगह तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. पुलिस ने सुनील के द्वारा बताए गए कुछ संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन रानी का कुछ पता नही चल पाया. उधर सुनील लगातार पुलिस के चक्कर लगाता रहा. 2 दिन पहले जब विवाहिता का पता चला तो पुलिस भी हैरान रह गई.

ये है पूरी लव स्टोरी
सुनील की पत्नी 9 साल पहले 25 वर्ष की उम्र में लापता हुई थी. अब 34 साल की उम्र में बरामद हुई है. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि विवाहिता अपने पुराने मकान मालिक के रिश्तेदार कल्ला के साथ दिल्ली चली गई थी. कल्ला भी पेशे से टैक्सी ड्राइवर है. वो सुनील का परिचित भी था. कल्ला की पत्नी की साल 2010 में मौत हो गई थी. पत्नी की मौत के बाद कल्ला और सुनील की पत्नी को एक-दूसरे से प्यार हो गया. 12 अप्रैल 2012 की रात सुनील की पत्नी अपने प्रेमी कल्ला के साथ दिल्ली चली गई. दिल्ली में शादी के बाद इनके घर दो बेटियों का जन्म भी हो गया. बड़ी बेटी 7 साल की हो गई, जबकि छोटी बेटी की उम्र 4 साल है.

2 साल से गायब है महिला का पहला पति
इधर, दिल्ली में कोरोना बेकाबू हुआ तो कल्ला अपनी पत्नी रानी और बच्चों को लेकर ग्वालियर आ गया. दोनों हजीरा के गदाईपुरा में एक किराए के मकान में रहने लगे. कल्ला के लौटने के बाद कुछ लोगों ने पुलिस को खबर दी, हजीरा पुलिस ने तस्दीक करने के बाद महिला को पकड़ लिया गया. साल 2012 में सुनील की पत्नी लापता हुई, तब से पुलिस उसकी वक्त वक्त पर तलाश करती रही. 9 साल के लंबे अरसे में हजीरा थाने के इस गुमशुदगी मामले में 11 विवेचना अधिकारी बदले जा चुके हैं. सुनील की पत्नी अब मिल गई है, लेकिन पति सुनील का पता नही मिल रहा. 2 साल पहले सुनील ने मकान खाली कर दिया था. उसका मोबाइल भी बंद हो चुका है. पुलिस अब पति सुनील को तलाश रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *